ads

Breaking News

लड़की की पीठ पर पीएम मोदी का टैटू बनाने से टैटू वाले ने किया मना, लेकिन नहीं मानी लड़की


जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से देशवासी काफी खुश हैं और अपने-अपने तरीके से जश्न मना रहे हैं। कुछ लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर तो कुछ लोग आतिशबाजी कर अपनी खुशी जाहिर की थी। लेकिन रांची की रहने वाली एक लड़की ने तो पीठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टैटू बनवाकर हद ही कर दी। हालांकि लड़की की पीठ पर टैटू बनाने से टैटू वाले लड़के ने मना किया था लेकिन लड़की नहीं मानी और उसने पीठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टैटू बनवाकर ही खुशी मनाई।

अगर भगवान पर भरोसा नहीं है तो इस मोटिवेशनल स्टोरी को एक बार पढ़िए

आपको बता दें रांची की रहने वाली ये लड़की जम्मू कश्मीर पर ऐतिहासिक फैसला आने के 2 दिन बाद यानी 7 अगस्त को पीएम मोदी का टैटू बनवाने के लिए टैटू वाले के पास गई थी। लेकिन शुरुआत में टैटू वाले ने पीएम का टैटू बनाने से मना कर दिया था। क्योंकि इसमें ज्यादा समय की बर्बादी होने के साथ-साथ यह काफी कठिन है इसलिए। लेकिन लड़की तो मानने वाली नहीं थी इसलिए जैसे तैसे करके टैटू वाले को मना लिया।

इन 10 योगासनों को रोजाना कर के बाल झड़ने की समस्या को जड़ से खत्म करें


जिसके बाद लड़की की पीठ पर टैटू बनाने में करीब 6 घंटे लग गये। आपको बता दें इस बारे में टैटू वाले ने बताया अब तक कई लोग प्रधानमंत्री मोदी का टैटू अपनी बांह पर बनवा चुके हैं। लेकिन इस लड़की ने अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री का टैटू बनवाया है। इस बारे में लड़की का कहना है प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए बहुत काम किए हैं। जम्मू-कश्मीर से 370 हटाए जाने और तीन तलाक वाले फैसले से मुझे बहुत खुशी हुई। लड़की ने कहा हर कोई अपने तरीके से खुशी जाहिर कर रहा है तो मैंने भी नया तरीका सोचा।

भारत में असली जलपरी को पकड़ने की 5 चुकाने वाली घटनाएं

1 comment: