ads

Breaking News

रातभर प्रेमिका के साथ रहने के बाद लड़के ने शादी करने से कर दिया मना,फिर जो हुआ समझ से बाहर

प्रेमी-प्रेमिका से जुड़ा एक मामला जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव से सामने आया है। जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे प्यार में अंधे प्रेमी-प्रेमिका ना केवल अपनी जिंदगी बर्बाद करते हैं बल्कि अपनी इज्जत गंवा कर लोगों को मुंह दिखाने के लायक नहीं रखते हैं। प्रेमी-प्रेमिका की इस घटिया हरकत की वजह से समाज में परिवार वालों को काफी बदनामी झेलनी पड़ती है।

आपको बता दें खुटहन के एक गांव की रहने वाली एक लड़की और उसी गांव के रहने वाले एक लड़के के बीच पिछले 2 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। लड़का रोज लड़की को शादी करने का वादा करता था। लेकिन शादी करने का समय आते ही लड़के ने अपने हाथ खड़े कर दिए। दरअसल एक दिन लड़के के परिवार वाले किसी काम के सिलसिले से शहर गए हुए थे तो अकेला घर देखकर लड़के ने लड़की को अपने घर में बुला लिया।

अगर भगवान पर भरोसा नहीं है तो इस मोटिवेशनल स्टोरी को एक बार पढ़िए

प्रेमी-प्रेमिका रात भर एक साथ रहे। उसके बाद सुबह जब लड़की वालों को लड़की घर पर नहीं दिखी तो परिवार वाले ढूंढते-ढूंढते पड़ोस के घर में पहुंचे। लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में देख कर लड़की के परिवार वाले दोनों को पकड़कर पुलिस स्टेशन ले गए।

इन 10 योगासनों को रोजाना कर के बाल झड़ने की समस्या को जड़ से खत्म करें

थाना अध्यक्ष ने दोनों परिवार वालों को एक साथ बैठा कर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे तभी लड़के ने शादी करने से मना कर दिया। क्योंकि लड़के को लगता है कि उसके कहने पर अगर वह आ सकती है तो वह किसी के कहने पर कहीं भी जा सकती है। उसके बाद लड़के को दोनों परिवार वाले शादी के लिए मनाने की काफी कोशिश की लेकिन लड़का तैयार नहीं हुआ तो लड़की ने लड़के पर जबरदस्ती घर में खींचने और रेप करने का आरोप लगा दिया।
भारत में असली जलपरी को पकड़ने की 5 चुकाने वाली घटनाएं

उसके बाद तो मामला पूरी तरह से बिगड़ गया। लड़के वाले लड़की को केस वापस लेने के लिए कहते रहे लेकिन लड़की एक ना सुनी। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मेडिकल जांच के लिए लड़की को अस्पताल भेज दिया है।

ऐसी दिलचस्प कहानी आप जिंदगी में कभी नहीं पढ़े होंगे

1 comment: