ads

Breaking News

इस वजह से इस देश के लोग चाय-कॉफी की तरह पीते हैं जहरीले कोबरा का खून


People drinks cobra snake blood to look beautiful in jakarta:

हम इंसान कितना भी शक्तिशाली क्यों न हो सांप के एक ढंग से किसी भी इंसान की मौत हो सकती है। इसलिए सांप को दुनिया में सबसे जहरीला और सबसे खतरनाक जीवो में से एक माना जाता है। यही वजह है कि हमारे देश में ज्यादातर लोग सांप को देखते ही घबरा जाते हैं। लेकिन दुनिया में एक ऐसी जगह है जहां के लोग जहरीले किंग कोबरा का खून बड़े ही शौक के साथ पीते हैं। खून पीने के पीछे जो वजह है उसके बारे में जानकर आप यकीन नहीं कर पाओगे।

आप के लिए आर्टिकल- 2 मिनट में लड़कियों को पटाने के तरीके

दरअसल, इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में कोबरा सांप का खून काफी डिमांड में है। इसलिए यहां के दुकानदार हजारों कोबरा सांप को मार कर उनके शरीर से खून को निकाल लेते हैं। बाद में लोग इस खून को खरीदकर सुबह शाम टहलते वक्त बड़े ही शौक से पीते हैं।

इस वजह से पीते हैं लोग कोबरा का खून

आप के लिए आर्टिकल- TOP 10 Most Popular HINDI STORIES That Will Always inspire You

जकार्ता के स्थानीय लोगों का मानना है कि कोबरा सांप के खून से इंसानी शरीर को काफी ऊर्जा मिलती है। इसीलिए यहां के पुरुष शरीर को हमेशा तरोताजा रखने के लिए खून पीते हैं तो वहीं यहां की महिलाएं अपनी त्वचा को सुंदर और आकर्षक बनाने के लिए कोबरा का खून पीती है.

यहां के खून बेचने वाले दुकानदार लोगों को खून पीने के बाद 3 से 4 घंटे तक कुछ भी नहीं खाने और कुछ भी नहीं पीने की सलाह देते हैं। उनका मानना है कि अगर आप खून पीने के बाद कुछ खा लेते हो तो खून शरीर में अपना काम नहीं कर पाता।


No comments