ads

Breaking News

इस रेस्टोरेंट में टॉयलेट में खाने आते हैं लोग, वजह जानकर यकीन नहीं कर पाओगे आप

ये है दुनिया की सबसे अजीब रेस्टोरेंट

दोस्तों आजकल कंपटीशन इतना बढ़ गया है कि रेस्टोरेंट मालिक अपने रेस्टोरेंट की तरफ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक से एक हथकंडे अपना रहे हैं। दोस्तों क्या आप सोच सकते हो कोई रेस्टोरेंट अपने ग्राहकों को खाना टॉयलेट सीट से सर्व कर सकता है।

जी हां इंडोनेशिया में एक मशहूर रेस्टोरेंट है जहां पर ग्राहकों को खाना टॉयलेट सीट में सर्व करते हैं।आपको जानकर हैरानी होगी इस रेस्टोरेंट में टॉयलेट के बर्तन में ही खाने को रखकर लोगों को दिया जाता है।

दरअसल, यह रेस्टोरेंट पूरी तरह से टॉयलेट थीम पर ही बना है। इसलिए सूप से लेकर डाल तक हर एक चीज टॉयलेट सीट में रखकर लोगों को दिया जाता है। फिर भी ग्राहक बड़े चाव से खाते हैं।

दुनिया की सबसे अजीब रेस्टोरेंट

जमबन कैफे नाम की इस रेस्टोरेंट मालिक को अपने रेस्टोरेंट में कुछ हटके करना था। इसलिए उसने अपने रेस्टोरेंट में टॉयलेट सीट में खाना रखकर ग्राहकों को परोसने की सोची।
पहले इस रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाना लोगों को काफी अजीब लग रहा था। लेकिन धीरे-धीरे लोग मजे लेने के लिए खाना खाने जाने लगे। अभी हर दिन इस रेस्टोरेंट में काफी संख्या में भीड़ जुट रही है।

आपको बता दें इस तरह की रेस्टोरेंट रसिया और ताइवान में भी है लेकिन इंडोनेशिया का यह रेस्टोरेंट काफी अलग है क्योंकि इस रेस्टोरेंट का उद्देश्य लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करना है।

No comments