ads

Breaking News

बॉलीवुड में कदम रखेंगे गोविंदा के बेटे यशवर्धन, कर रहे हैं ये खास ट्रेनिंग

Govinda son Bollywood entry
सबके चहेते अभिनेताओं के बच्चे बॉलीवुड से दूर रहे ऐसा कैसे हो सकता है भला। इसीलिए तो बॉलीवुड में स्टार किड्स की एंट्री काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफअली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में पांव पसारना शुरू कर दिया है। अब बारी हिंदी सिनेमा जगत के हीरो नंबर वन गोविंदा के बेटे यशवर्धन की है।
ये आपके लिए पढ़ो-किसी भी लड़की को कैसे इंप्रेस करें
हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक गोविंदा की बेटी यशवर्धन बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए इंग्लैंड में एक खास ट्रेनिंग ले रहे हैं। यशवर्धन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था वह अपना डेब्यू को सक्सेसफुल बनाना चाहते हैं। उनका कहना था लोग उनके पिता के नाम से उन्हें ना पहचाने बल्कि उनके एक्टिंग की वजह से उन्हें जाने।
कुछ दिन पहले यशवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी उसके बाद लोग कयास लगाने लगे कि वह बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। आपको बता दें गोविंदा के बेटे यशवर्धन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।
Govinda son Bollywood entry

वैसे आप सबको पता होगा 2015 गोव‍िंदा की बेटी नर्मदा बॉलीवुड में कदम रख चुकी है लेकिन बॉलीवुड में उन्हें खास सफलता नहीं मिली. बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले नर्मदा ने अपना नाम बदल कर टीना आहूजा रख लिया था। आपको बता देती ना को तो बॉलीवुड में कई फिल्म का ऑफर मिल चुका है लेकिन वह बॉलीवुड को छोड़कर पंजाबी सिनेमा जगत की तरफ अभी रुख किए हैं।
ये आपके लिए पढ़ो-

1- इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड होते हुए भी दूसरे लड़कों पर लाइन मारती हैं लड़कियां.

2-10 Benefits of Drinking Hot Water in Hindi, गरम पानी पीने के फायदे.

3-आंवला के फायदे, आंवला का नियमित सेवन से इन बीमारियों से मिलता है छुटकारा.

No comments