ads

Breaking News

why girls flirt with other boys, इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड होते हुए भी दूसरे लड़कों पर लाइन मारती हैं लड़कियां

why girls flirt with other boys,इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड होते हुए भी दूसरे लड़कों पर लाइन मारती हैं
आजकल ऐसे कम लोग मिलते हैं जो वफादारी के साथ प्यार करते हैं। लेकिन कहते हैं कि लड़के ज्यादातर समय में लड़कियों को धोखा देते हैं। लेकिन आपको बता दें इस मामले में लड़कियां भी किसी से कम नहीं है। आजकल लड़कियां बॉयफ्रेंड होते हुए भी दूसरे लड़कों को लाइन मारती है लेकिन इसके पीछे कई कारण छुपे होते हैं। आज हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं आखिर लड़कियां बॉयफ्रेंड होते हुए भी ऐसा क्यों करती है।

इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड होते हुए भी दूसरे लड़कों पर लाइन मारती हैं लड़कियां(why girls flirt with other boys)

1- अटेंशन खींचने के लिए
हर लड़की चाहती है कि उसका बॉयफ्रेंड सिर्फ उसे ही प्यार करें। इसलिए बॉयफ्रेंड का अटेंशन खींचने के लिए भी लड़कियां ऐसा करती है ताकि वह जिसे चाहती है वह और किसी के प्यार में ना पड़ जाए।

2- बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए
यदि कभी कवार दोनों के बीच कुछ कारणों से झगड़ा हो गया हो तो ऐसे वक्त में लड़कियां लड़कों को जलाने के लिए भी ऐसा करती है। आप मानो या ना मानो ऐसा करने से कपल के बीच प्यार और भी गहरा हो जाता है।

3- रोमांस को बरकरार रखने के लिए
एक साल दो साल तीन साल बीत जाने के बाद लड़कियों को एक साथ रह रह कर बोरिंग लगने लगता है और पहले जैसा रोमांस बरकरार नहीं रहता। जिस वजह से रिश्ता टूट ना जाए इस वजह से रिश्ते में रोमांस बरकरार रखने के लिए भी समय-समय पर लड़कियां ऐसा करती है।

4- नए दोस्त बनाने के लिए
कुछ लड़कियों को नए नए दोस्त बनाना और उनके साथ घूमना बहुत पसंद होता है। इसीलिए भी लड़कियां ऐसा करती है। लेकिन लड़कों को यह हमेशा नागवार गुजरती है।

5- ब्रेकअप
कुछ वक्त एक साथ बिताने के बाद अगर लड़की को लगता है कि लड़का उसके लिए सही नहीं है तो इस स्थिति में लड़कियां रिश्ते को खत्म करने के लिए भी ऐसा करती हैं और ज्यादातर समय में दूसरे लड़कों के साथ घूमने लगते हैं। जिससे होता यह है कि लड़का खुद ही अपने आप रिश्ते को तोड़ देता है।
तो आपको पता चल गया होगा कि आखिर लड़कियां क्यों बॉयफ्रेंड होते हुए लड़कों को लाइन देती है (why girls flirt with other boys).

No comments