ads

Breaking News

Rajasthan Election: पार्टी ने दिया 200 KG लड्डू का ऑर्डर, रिजल्ट आने से पहले कांग्रेस पार्टी ने जश्न की तैयारी शुरू कर दी

Rajasthan Election- पार्टी ने दिया 200 KG लड्डू का ऑर्डर, रिजल्ट आने से पहले कांग्रेस पार्टी ने जश्न की तैयारी शुरू कर दी।

राजस्थान के लोगों ने वोट देकर अपना पसंदीदा नेता को चुन लिया है अब सिर्फ रिजल्ट आने का बाकी है। एग्जिट पोल के अनुसार राजस्थान में कांग्रेस की जीत दिखाई दे रही है इसको देखते हुए रिजल्ट आने से पहले ही कांग्रेस पार्टी सेलिब्रेशन की तैयारी कर ली है।

आपको बता दें 11 दिसंबर को रिजल्ट आने वाला है उससे पहले कांग्रेस और बीजेपी के खेमे में टेंशन की माहौल साफ देखी जा सकती है बनी। कांग्रेस पार्टी को लग रहा है इस बार वह राजस्थान में उसकी ही जीत होगी। इसीलिए तो राजस्थान प्रदेश कांग्रेस पार्टी 2 दिन पहले से ही जश्न की तैयारी कर ली है।

बताया जा रहा है राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से भारी मात्रा में मिठाई, पटाखे, अबीर और गुलाल के ऑर्डर शनिवार से ही दे दिए गए हैं ताकि जश्न में कोई कमी ना हो सके। उसके साथ ही आपको बता दें कांग्रेस पार्टी ने सभी कार्यकर्ताओं को 11 दिसंबर यानी कि मंगलवार सुबह 7:00 बजे से पार्टी दफ्तर के बाहर जमा होने के लिए कहा है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या सचमुच कांग्रेस राजस्थान में जीत पाती हैैै या नहीं।

No comments