ads

Breaking News

Bigg boss 12: गौहर खान पर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी का फूटा गुस्सा, गुस्से में लगा दिया ये आरोप

Bigg boss 12: गौहर खान पर भड़कीं श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, गुस्से में लगाया ये बढ़ा आरोप.

Bigg boss 12: गौहर खान पर भड़कीं श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी

नौटंकी के लिए जाने जाना वाला शो बिग बॉस में ड्रामा फिर से शुरू हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस शो के अंदर की ड्रामा घर से बाहर आ गया है। इस बार गौहर खान और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी के बीच लड़ाई शुरू हो गयाा है। इस बार लड़ाई सोशल मीडिया पर हो रही है।

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और गौहर खान के बीच टि्वटर पर लड़ाई

श्रीसंत की पत्नी ने आरोप लगाया हैै कि गौहर ने बीबी होटल टास्क के दौरान श्रीसंत को उकसाया और उन्हें बुरा दिखाने की भरपूर कोशिश की थी. वहीं गौहर खान भी कहां रुकने वाले थे वह भी ट्वीट कर भुवनेश्वरी के लगाए आरोपों पर सफाई देते हुए इस आरोप को गलत बता दिया। ईसके बाद मानो टि्वटर पर एक जंग छिड़ गया। आपको बता दें बिग बॉस 12 की बुधवार के एपिसोड में गौहर खान बीबी होटल में बतौर गेस्ट पहुंची थीं

गौहर ने क्रिकेटर श्रीसंत को टास्क दिया कि वो दीपिका कक्कड़ से उनके निकाह का दुपट्टा और शोएब की जैकेट मांगकर स्टोर रूम में रख दें. लेकिन श्रीशांत ने इस टास्क को पूरा करने के लिए मना कर दिया। मना करने के बाद गौहर खान यहीं नहीं रुकी वह श्रीशांत को मनाने की भरपूर कोशिश के थे।

गौहर खान ने श्रीसंत को कहा था वह दीपिका को खुद के फैसले लेने का एक चांस दे। आपको बता दें ऐसे भी से शो खत्म होने में और कुछ ही दिन बचे हैं और उम्मीद है दीपिका को जैकेट और दुपट्टा मिल ही जाएगा. फिर भी मांगने के लिए सुशांत राजी नहीं हुए उन्होंने टास्क से हटने का फैसला किया यानी क्विट कर लिया. इसी बीच दूसरी तरफ रोमिल और सुरभि की श्रीसंत के लड़ाई होती है.

लेकिन टि्वटर में इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है किसान के चाहने वाले गौहर की काफी आलोचना कर रहे हैं श्रीशांत की पत्नी भुवनेश्वरी को सपोर्ट कर रहे हैं।
आपको बता दें श्रीशांत की पत्नी भुवनेश्वरी ने टि्वटर पर ट्वीट कर के लिखा था- तो आपके मुताबिक आप दीपिका को चमकने का मौका दे रही थीं? तो क्या आप ऐसा कहना चाहती हैं कि उन्हें ऐसा करने के लिए श्रीसंत का सपोर्ट चाहिए? अगर आप सच में ऐसा चाहती थीं तो आपने उन्हें इंडिविजुअल टास्क देने की हिम्मत क्यों नहीं की ? श्रीशांत की पत्नी भुवनेश्वरी का कहना है कि गौहर खान का इरादा श्रीसंत को सबके सामने बुरा दिखाना का इरादा था।
इन सारे आरोपों पर गौहर खान ने भी ट्वीट कर के भुवनेश्वरी के सामने अपना पक्ष रखा. गौहर खान ने कहां भुवनेश्वरी तुम सोचती हैं कि मैं घर में श्रीसंत को उकसाने गई थीं या उकसाने का काम कर रही थी और में श्रीशांत को बुरा दिखाने की कोशिश थी. लेकिन मैं ये आपको स्पष्ट बताना चाहूंगी कि मैंने उन्हें 2 से ज्यादा बार कहा है कि आप शो में अच्छा कर रहे हैं. मुझे आपका गेम पसंद है.
आपको बता दें यह लड़ाई ची शान की पत्नी भुवनेश्वरी और गौहर खान तक सीमित नहीं रही बल्कि इस लड़ाई में शिल्पा शिंदे भी कूद पड़े। उन्होंने गोहर का साथ देते हुए भुवनेश्वरी को समझाने की भरपूर कोशिश की। हम तो यह कहेंगे बिग बॉस घर की लड़ाई बिगबॉस घर तक ही रहे क्योंकि अगले साल यह लड़ाई कोर्ट कचेरी तक पहुंच गया था अब देखना यह होगा कि इस बार क्या यह लड़ाई घर तक सीमित रहता है या बाहर भी आता है।

No comments