ads

Breaking News

न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू करेंगे पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी

डेब्यू करेंगे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी।
डेब्यू करेंगे Shaheen Shah Afridi

पाकिस्तनी गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में डेब्यू करने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें शाहीन शाह अफरीदी एक तेज गेंदबाज हैं और आपको जानकारी दे दे कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास के चोटिल होने के कारण वह तीसरे टेस्ट में से बाहर हो गए हैं। इस वजह से शाहीन शाह अफरीदी के तीसरे टेस्ट मैच में खेलने को लेकर सारे दरवाजे खुल गए हैं।

शाहीन शाह अफरीदी टेस्ट मैच डेब्यू

आपको बता दें पिछले महीने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की 15 सदस्य टीम में उन्हें जगह मिली थी। इस 15 सदस्य टीम में उनके साथ एक और नए खिलाड़ी साद अली को भी जगह मिली थी।

आपको बता दें पाकिस्तान से आज से पहले कई टैलेंटेड तेज गेंदबाज निकले हैं और बताया जा रहा है शाहीन शाह अफरीदी एक बहुत ही काबिलियत गेंदबाज हैं। शाहीन शाह अफरीदी के पास काफी तेज गेंदबाजी करने का अनुभव है। वह 150 की रफ्तार से भी गेंदबाजी कर सकते हैं।

शाहीन शाह अफरीदी ने कहा-

शाहीन शाह अफरीदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा मुझे अपनी क्षमता पर पहले से ही काफी भरोसा है। हालांकि, मुझे इतनी जल्दी टेस्ट मैच खेलने का मौका मिलेगा यह मैंने कभी नहीं सोचा था। उन्होंने बताया पाकिस्तानी टीम के बॉलिंग कोच अजहर महमूद मेरी काफी मदद की है इसलिए यदि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए तैयार हूं। अब आगे देखना यह होगा कि यदि उन्हें मौका मिलता है तो वह किस तरीके का प्रदर्शन करते हैं।

No comments