ads

Breaking News

Modi के मुरीद हुए Twitter के CEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के कितने लोकप्रिय नेता है यह बात किसी से छुपी नहीं है। दूसरे देश के प्रतिनिधियों के साथ जहां उनकी दोस्ती देखने लायक होता है, वही सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है।
Modi के मुरीद हुए Twitter के CEO

पीएम मोदी उन चंद नेताओं में से एक है, जिन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी लोग पसंद करते हैं। उनके हर ट्वीट पर लाखों लोग आंख गड़ाए बैठे होते हैं। आपको बता दें इस फेहरिस्त में ट्विटर के सीईओ जैक डोरसे भी शामिल हो गए हैं।

आपको बता दें इसी मंगलवार को ट्विटर के सीईओ ने प्रधानमंत्री से मुलाकात किया था। जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके वर्षिक महत्व को लेकर काफी समय तक चर्चा की  इस चर्चा के दौरान जैक डोरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया।
Modi के मुरीद हुए Twitter के CEO

टि्वटर के सीईओ जैक ने ट्वीट करते हुए कहा- आज हमारे साथ समय गुजारने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। आपके साथ वर्षिक संवाद के महत्व के बारे में चर्चा करके मैं काफी खुश हूं, ट्विटर के लिए आपकी गुरुत्व पुण्य सुझावों के लिए बहुत धन्यवाद।

जैक ने यह भी कहा कि इस माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर पीएम मोदी का होना उनके लिए प्रसन्नता की बात है। जैक ने उनके साथ मुलाकात की और दो तस्वीरें भी शेयर की है।

इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिट्वीट किया और कहा जिस लगन के साथ आप ट्विटर का नेतृत्व कर रही हो उसे देख कर मुझे खुशी है। मैं इस माध्यम के जरिए लोगों  से जुड़कर खुश हूं। आपके प्लेटफार्म में मैंने बहुत मित्र बनाए हैं और हर रोज लोगों की रचनात्मकता देखता हूं। उभरते भारत को देखते हुए दोनों की इस मुलाकात को बहुत ही गुरुत्व पुण्य माना जा रहा है।


No comments