ads

Breaking News

India vs Australia 2nd T20 match बेनतीजा, इस तरह इंद्र देवता ने मैच का मजा किया किरकिरा

India vs Australia 2nd T20 match 




भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबोर्न में दूसरा T20 मुकाबला चल रहा था। लेकिन बारिश की वजह से मैच बेनतीजा रहा। भारत लगातार 7 T20 सीरीज जीत चुका है, लेकिन जीत का सिलसिला ऑस्ट्रेलिया जाकर थम गया है क्योंकि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन T20 मैच होने वाले हैं और भारत पहला T20 मैच हार चुका है।

ऐसे में भारत इस T20 सीरीज को किसी भी हाल मैं नहीं जी सकता, लेकिन भारत सीरीज को बराबरी में खत्म कर सकता है। T20 सीरीज का आखिरी मैच सिडनी में 25 नवंबर को खेला जाएगा।

भारत Vs ऑस्ट्रेलिया 2nd T20 मैच इस तरह हुआ खत्म

दूसरा T20 मैच इंडिया ने टॉस जीतकर आस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण किया था। पहली पारी लगभग खत्म हो गया था सिर्फ एक ओवर बचा था तभी बारिश ने दस्तक दे दिया। 19 ओवर में ऑस्ट्रेलिया 7 विकेट खोकर 132 रन बना दिया था। आपको बता दें बारिश की वजह से पहली पारी आखिरी ओवर नहीं हो पाया।

बाद में बारिश थमने के बाद फिर खेल शुरू होने ही बाला था कि फिर बारिश हो गया, लेकिन भारत को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 19 ओवर में 137 रन बनाने थे।

भारत Vs ऑस्ट्रेलिया 2nd T20 मैच बेनतीजा

फिर कुछ समय के लिए बारिश थमने के बाद डकवर्थ लुईस नियम के के तहत भारत को 11 ओवर में 90 रनों का लक्ष्य मिला। लंबी बैटिंग लाइन ऑफ को देखते हुए लक्ष्य आसान दिखाई दे रहा था, लेकिन फिर बारिश आकर मैच को वही रुकवा दिया। इस तरह से सेकंड T20 मैच बेनतीजा हो गया।

No comments