ads

Breaking News

Oppo ने उड़ाई Mi की नींद, 47 सेकंड में बिके 10,000 यूनिट

शाओमी सबसे ज्यादा स्मार्ट फोन बेचने वाली कंपनी है. इसने रेडमी 5ए के हजारों यूनिट कुछ ही मिनटों में बेच डाले थे. अब Oppo द्वारा लांच एक ऐसे जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो 12 जुलाई को भारत में लांच हुआ. इस फोन का नाम ओप्पो फाइंड X है. इस फोन को चीन में कुछ दिन पहले लिस्टिंग किया गया था. चीन के दिग्गज मॉल से महज 47 सेकेंड के अंदर 10,000 से ज्यादा यूनिट बिके थे. फिलहाल इसे आउट ऑफ स्टॉक में रखा गया है.

आपको जानकार हैरानी होगी फोन की कीमत 59,990 रुपए इसके बावजूद पॉपुलैरिटी घटने का नाम नहीं ले रहा. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यहां 6.40 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. स्मार्टफोन के अंदर दुनिया का सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट है.


8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. जबकि 16+ 20 मेगापिक्सल का डुअल प्राइमरी कैमरा देखने को मिला. Oppo फाइंड X को पावर देने के लिए 3730 एमएएच की बैटरी है.

आपको बता दें इस स्मार्टफोन के फीचर्स अच्छे लगे होंगे. वही फोन का लुक जबरदस्त है. स्मार्टफोन में पूरी आगे की स्क्रीन डिस्प्ले से ढकी है. अब आप सोच रहे होंगे इसमें फ्रंट कैमरा कहां है..

आपको बता दे यह फोन ऊपर की तरफ खुलता है. जहां फ्रंट कैमरा के लिए बॉडी बाहर निकलता. जबकि प्राइमरी कैमरा भी बॉडी से ढका रहता है. यह एक दिलचस्प फीचर्स वाला फोन है.

No comments