ads

Breaking News

अभिषेक से पहले ऐश्वर्या ने इनसे कि थी शादी, जरूर पढ़ें

एक बार फिर हम हाज़िर आपके लिए कुछ चटपटी खबर लेकर,, तो चलिए पढ़ते हैं। दोस्तों हर प्रेम कहानी में एक ना एक ऐसा मोड़ आता ही है जहां हमें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है और ऐसा ही कुछ हुआ था ऐश्वर्या और अभिषेक की प्रेम कहानी में। आज इस पोस्ट में हम आप सभी के साथ इसी बारे में चर्चा करेंगे।



दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेत्री ऐश्वर्या की कुंडली में मांगलिक दोष था, और उसके निवारण के लिए ऐश्वर्या को केले के पेड़ या पीपल के पेड़ या फिर विष्णु भगवान के सोने की मूर्ति से उनका विवाह करने की सलाह दी गई थी।


ईस वजह से खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या की अभिषेक से पहले पीपल के पेड़ से शादी कराई गई थी। पीपड़ के पेड़ से शादी के बाद ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन शादी के बंधन में बंध पाए थे। वैसे बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि ऐश्वर्या राय के पहले पति अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि पीपल के पेड़ हैं।
और फिर इस तरह ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए, और आज दोनों साथ में बेहद ही खुश हैं। बताते चले कि ये दोनों कपल एक साथ आने वाली फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आने वाले हैं। दोस्तों कृपया पोस्ट को लाइक और शेयर करें, और साथ ही अपनी राय मुझे कॉमेंट बॉक्स में दें।

No comments