ads

Breaking News

खुशखबरी ! डी डी फ्री डिश में आने वाले सभी 500 फ्री पेड चैनल्स की लिस्ट यहां देखे ?

जैसे हम सब ये पहले से ही जानते है कि 30 मई 2018 तो भारत और कई बड़े देशो में दुनिया की सबसे बड़ी सैटेलाइट लॉन्च होने जा रही है जिसका नाम है SES-12। इस सैटेलाइट के सिग्नल्स 95 डिग्री ईस्ट पर सेट किये जा सकते है।

 इस सैटेलाइट के सिग्नल्स सेट करने के लिए आपको अपना सेटबॉक्स बदलने की भी जरूरत नहीं है अगर आपके पास पहले से ही डी डी फ्री डिश का कोई भी सेटबॉक्स है। अगर आपके पास कोई भी mpeg2 सेटबॉक्स है तो उसमे थोड़े कम चैनल आएंगे और अगर आपके पास mpeg4 सेटबॉक्स है तो उसमे आपको ज्यादा चैनल देखने को मिलेंगे क्यूंकि उसमे आपको कुछ hd चैनल्स भी मिल सकते है।

SES-12 सैटेलाइट में पहले साल आपको 500+ और दूसरे साल 1000+ फ्री पेड चैनल्स देखने को मिल सकते है पहले साल मिलने वाले चैनल्स की लिस्ट आपको इस न्यूज़ में दी गयी है आप चेक कर सकते है।

दोस्तों आपको ये न्यूज़ कैसी लगी और आपकी इस सैटेलाइट को लेकर क्या विचार है आप हमे कमेंट में जरूर लिखें और न्यूज़ को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि लोग अपनी एयरटेल और डिश टीवी दत्त को तोड़ डालें। इस सैटेलाइट से जुडी सभी जानकारियां पाने के लिए आप हमे फॉलो भी कर सकते है, जय हिन्द बन्दे मातरम।

No comments