Breaking News

सितंबर महीना इन 3 राशियों के लिए रहेगा साल का सबसे फायदेमंद महीना, होगी हर इच्छा पूरी

सिंह


आपके यश-वैभव में वृद्धि होगी और विलासितापूर्ण जीवन जीने का अवसर मिलेगा। व्यापार में आपको बड़ा लाभ हो सकता है। शिक्षकों के लिए आने वाला समय शुभ रहेगा। पैतृक संपत्ति मिलने का योग है। लव लाइफ में नयापन लाने के लिए कुछ नए प्रयास कर सकते हैं। आप दूसरों के साथ सहयोगात्‍मक रवैया अपनाएंगे। नौकरी, व्‍यापार में तरक्‍की के योग हैं। निवेश से पहले बड़ों की सलाह लें। आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे।

तुला

यह समय है कि आप अपने धन की बचत करें और समय आने पर इसका उचित कार्य में इस्तेमाल करें। पत्नी और पुत्र की तरफ से आप सुख और संतोष अनुभव करेंगे। परिवार का साथ आपको मिलता रहेगा। विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए अनुकूल संयोग खड़े होंगे। लंबी दूरी की यात्रा करने का अवसर आएगा। ऑफिस या व्यावसायिक स्थान पर कार्यभार बढ़ेगा।


कुंभ

अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें। बच्चों की खुशी बढ़ेगी। परिवार के साथ जाने के लिए एक धार्मिक स्थान पर जाएं। विदेश से अच्छी खबर मिल सकती है। आपके पार्टनर आपसे बहुत ही खुश होंगे। अपना आत्मविश्वास बनाए रखें आपकी सभी कार्य पूर्ण होंगे। आपके परिवार में ढेर सारी खुशियां आने वाली है। आपके ऊपर जर्म बली की कृपा होगी, जिस वजह से आप जो भी काम हाथ में लेंगे वह सफलतापूर्वक पूर्ण कर देगे।

No comments