ads

Breaking News

जानिए आखिर कौन है वो एक्ट्रेस जिनकी 25 बार देखी अटल जी ने फिल

अटल सिर्फ तीन अक्षरों वाला इए शब्द अपने आप में संपूर्ण है।यह बताने के लिए कि वह अपनी बात पर कितना अटल रहते थे।उनकी जुबान से निकला हर एक शब्द अटल हो जाता था।उनके कलम ने हमेशा देश के हालत को कोरे कागजों पर उकेरा है।कविताओं से अपनी भावनाएं कागजों पर उतारने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई अब हमारे बीच नहीं रहे।

जानिए आखिर कौन है वो एक्ट्रेस जिनकी 25 बार देखी अटल जी ने फिल


पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई से जुड़ी कई जानकारी सुनने को मिल रही है।अटल जी का राजनीति से रहने के साथ-साथ उनका साहित्य कविताओं और फिल्मों से भी खास नाता रहा है।

उनके तो लाखों करोड़ों लोग फैन है।लेकिन वह जिस एक्ट्रेस के फैन थे उनकी वह 25 बार एक ही फिल्म देख चुके थे। जी जहां आप सोच रहे होंगे भला कौन थी वह एक्ट्रेस जिसके लिए अटल जी एक ही फिल्म 25 बार देख डाली।

आपको बता दे वह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी है।जी हां पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी हेमा मालिनी के काफी बड़े फैन रह चुके हैं।उन्होंने 1972 में आई सीता एंड गीता फिल्म को 25 बार देखी है। इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

आपको हमारी यह जानकारी कैसी लगी हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं।जानकारी अच्छी लगी तो लाइक कर देना और अपने दोस्त के साथ कर देना और आगे भी ऐसे ही जानकारी पाने के लिए हमारे को फॉलो कर देना।

No comments