ads

Breaking News

आखिर आ ही गया दिल्ली के बुराड़ी केस का सच सामने

दोस्तों मैं हूं आपका अपना टेक्निकल दोस्त और आज मैं आपसे बात करने वाला दिल्ली में हुए कोर्ट केस के बारे में जी हां दोस्तों जहां पर 11 लोगों की एक साथ मौत हो गई। दोस्तों दिल्ली में जो जो हादसा हुआ है देश में डर फैल गया है और इस मामले को लेकर कई अनुमान लगाए जा रहे हैं अभी तक इस मामले का कोई पुख्ता सबूत सबूत नहीं मिला है। दोस्तों मिली जानकारी के मुताबिक बुराड़ी मामले का सच सामने आ गया है कि 11 मौते कैसे हुई।हालांकि यह माना जा रहा था कि ये एक आत्महत्या है।परन्तु ललित की बहन का कहना है कि ये आत्महत्या नही है।

आखिर आ ही गया दिल्ली के बुराड़ी केस का सच सामने


दोस्तों मेरी जानकारी के मुताबिक इस केस के पीछे घर के ही एक सदस्य ललित का होना बताया जा रहा है।हां दोस्तों दोस्तों मेरी जानकारी के मुताबिक ललित के पिता की मौत 12 साल पहले हो चुकी थीऔर ललिता अपने परिवार वालों को कहना था कि वह अपने पिता से रोज मिलता है उनके पिता उनसे सपने में रोज रात को मिलने आते हैं और उन्हें मोक्ष की प्राप्ति का रास्ता बताते हैं और वह कहते हैं कि तुम ही हो जो सब परिवार वालों को मोक्ष की प्राप्ति दिला सकते हो।

दोस्तों जानकारी यह भी मिली है कि ललित है अपने घर में सबसे पहले उठ कर नहा धोकर पूजा पाठ करता था।उसने एक डायरी रखी थी जिसमें वह पूरे घर का कामकाज और सारी बातें लिखता था यह डायरी पुलिस के हाथ में भी लग गई है।

 दोस्तों पता चला है कि ललित को जो रात को सपने में आता था वह दिनचर्या में अपने परिवार वालों से करवाते थे सुनने में आ रहा है कि ललित को एक दिन सपने में आया कि सभी परिवार वालों के गले में फंदा बांधकर हवा में झूलना है।इसके बाद उन्हें मोक्ष की प्राप्ति होगी मिली जानकारी के मुताबिक सुबह होने पर ललित ने ऐसा ही किया।

दोस्तों मेरे ख्याल से अभी कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि जिस हिसाब से घटना हुई है उस हिसाब से अभी किसी नतीजे पर जाना गलत होगा इसमें गहन अनुसंधान की जरूरत है। जो जानकारी मेरे को मिली थी मैंने वह आपके साथ सांझा की है धन्यवाद। देश और दुनिया की खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए नीचे दिए गए फॉलो बटन को जरूर दबाएं ताकि आप पढ़ सकें खबरें सबसे पहले।

No comments