ads

Breaking News

Indian railway star a 'SUGGEST A TAGLINE' contest chance to win 1lak

 दोस्तों आप सब को तो पता होगा भारतीय रेलवे दुनिया का सबसे बड़ा रेलवे सिस्टम है. इसीलिए यदि आप घर बैठे बैठे कुछ पैसे कमाने का इरादा है तो आपको भारतीय रेलवे एक सुनहरा मौका दे रहा है जिसे आप अपने जेब को थोड़ा सा गरम कर सकते हो.

दरअसल भारतीय रेलवे अपना लोगो और टैगलाइन बदलकर नया लोगो और टैगलाइन लगाना चाहता है इसीलिए रेलवे ने एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है जिसका नाम दिया गया है Suggest a tagline contest.इस कांटेस्ट में आप हिस्सा लेकर यह पैसे कमा सकते हो.

आपको बता दूं बेस्ट टैग लाइन पर ₹50000 का इनाम दिया जाएगा और इसके साथ ही लोगो कॉन्टेस्ट विजेता को 1लाख दिया जाएगा.

ऐसे कर सकते हो आवेदन-

 यदि आपके पास भारतीय नागरिकता है तो आप यह कॉन्टेस्ट मैं भाग ले सकते हो लेकिन आईआरसीटीसी में काम करने वाले कर्मचारी और उनके परिवार वाले हिस्सा नहीं ले सकते. यह कॉन्टेस्ट 31 मार्च 2018 तक चलेगा.आपको बता दूं टैगलाइन आप हिंदी और अंग्रेजी दोनों में से एक भाषा में बना सकते हो इसके साथ ही आप को ध्यान देने वाली बात है कि टैगलाइन कम से कम 3 से 5 शब्द और ज्यादा से ज्यादा 7 से 8 शब्द में होना चाहिए.

लोगो डिजाइन के लिए करनी पड़ेगी यह काम-

यदि आप लोगो डिजाइन बनाने में इंटरेस्ट हो और इस कांटेस्ट मैं भाग लेना चाहते हो तो आपको www.mygov.in जाकर अपने बनाए हुए लोगों को सब्मिट करना होगा.उसके साथ ही आपको इस लोगों के बारे में 250 शब्द के अंदर एक डिटेल्स देनी पड़ेगी उसके साथ ही आपको यह बतानी होगी कि आपके लोगो दूसरे लोगों की लोगो से क्या अनोखा है इसके बारे में बतानी पड़ेगी.

दोस्तों आपको मैं बता दूं यदि आप लोगो डिजाइन के कांटेस्ट विजेता रहते हो तो आपको ₹1लाख का इनाम की राशि मिलने वाली है.

दोस्तों आप सब को हमारे तरफ से ऑल द बेस्ट और क्या आप इस कॉन्टेस्ट में भाग लेना चाहते हो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरुर बताना अगर अच्छा लगा तो लाइक कर देना और यह जानकारी आपके दोस्तों और परिवार वालों को पहुंच जाए इसके लिए आप यह आर्टिकल को जरूर शेयर करना.

No comments