यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार की फिल्म ‘कसम पैदा करने वाले की’ 28 जुलाई से !

0
693
yash kumar ki film 28 july se
yash kumar ki film 28 july se

भोजपुरी सिनेमा में अपने यूनिक एक्‍शन से पहचान बनाने वाले अभिनेता यश कुमार की फिल्म ‘कसम पैदा करने वाले की’ एक साथ  सभी सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। पराग पाटिल द्वारा निर्देशित और दीपक शा‍ह निर्मित फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ के रिलीज की लगभग सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं।

फिल्‍म के बार में निर्माता दीपक शाह और निर्देशक पराग पाटिल का कहना है कि फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ में जबरदस्‍त एक्‍शन और रोमांस का तरका लोगों को काफी पसंद आएगा, जहां यश कुमार, रितु सिंह और निधि झा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ में नयापन लाने के लिए एक अनोखा प्रयोग किया गया है, जिसमें यश कुमार के साथ एक कुत्ता और एक बंदर भी उनके कोस्‍टार के रूप में दिखेंगे, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए नया होगा।

फिल्‍म को लेकर जितने उत्‍साहित निर्माता – निर्देशक को काफी उम्‍मीदें हैं। वहीं, फिल्‍म के बारे में यश कुमार कहते हैं कि उन्‍होंने अभी तक कई एक्शन से भरी फिल्में की, मगर यह अलग है। इस फिल्म में मेरे साथ एक कुत्ता और बन्दर है और मैं एक मदारी की भूमिका में हूं। इंसान के साथ अभिनय करना तो फिर भी आसान है, मगर जानवरों के साथ काम के दौरान काफी चुनौतियां का समाना करना पड़ता है। हमेश अलग और नया करने में विश्वास रखने वाले यश कहते हैं कि फिल्म ‘कसम पैदा करनेवाले की’ में भी रोचक पटकथा के साथ दर्शकों को फिल्‍म में कई नए शेडस देखने को मिलेंगे। इसमें पेट्स को भी अभिनेता के किरदार से जोड़कर मुख्‍य रूप से पर्दे पर उतारा गया है।

उल्‍लेखनीय है कि यश कुमार, पराग पाटिल और दीपक शाह के लिए लकी रहे हैं, तभी तो इंडस्‍ट्री में इनकर साथ सुपर हिट माना जाता है। फिल्म की शूटिंग गुजरात के संजान में की गयी है। फिल्‍म में यश कुमार के साथ मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे अवधेश मिश्रा, निधि झा ,ऋतू सिंह, सूजन सिंह, मनोज टाइगर, माया यादव, महेश आचार्या और आनंद मोहन। फिल्‍म की कहानी लिखी है मनोज कुशवाहा ने। गीत प्यारे लाल यादव – आज़ाद सिंह के हैं और दिया है संगीत धनञ्जय मिश्रा, छोटे बाबा ने। छायांकन, जगबिंदर हुंडा, डांस रिक्की गुप्ता, फाइट हिरा यादव, एडिटर गुरजंट सिंह, प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।