वेब रिलीज करेगी रुपेश आर बाबू का भोजपुरी अल्बम ‘नैना मिलाल’ !

0
912
wave relise karegi albam naina milal
wave relise karegi albam naina milal

भोजपुरिया इंडस्‍ट्री की चर्चित म्‍यूजिक कंपनी वेब रिलीज करेगी ‘नैना मिलाल’ नाम से एक्टर रुपेश आर बाबू का भोजपुरी अल्बम ! विद्या श्री प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में रुपेश आर बाबू नजर आएंगे रूपेश इस वीडियो फिल्‍म से पहली बार भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। रूपेश अपनी इस पहली वीडियो फिल्‍म को लेकर जितने उत्‍साहित नजर आ रहे हैं, उतने ही नर्वस भी हैं। इस बारे में उनका कहना है कि पहली वीडियो फिल्‍म है तो फिल्‍म के प्रति दर्शकों के रेस्‍पांस को लेकर थोड़ा नर्वस हैं। मगर उन्‍हें उम्‍मीद भी है कि वीडियो फिल्‍म ‘नैना मिलाल’ भोजपुरिया दर्शकों को पसंद आएगी।

वहीं, रूपेश के पिता पी.एन. पांडेय भी वीडियो फिल्‍म ‘नैना मिलाल’ को लेकर काफी खुश हैं और उन्‍हें भी उम्‍मीद है कि न सिर्फ लोग वीडियो फिल्‍म को पसंद करेंगे, बल्कि उनके बेटे की मेहनत को सराहेंगे। बता दें कि रूपेश मूलत: बिहार के ही जिला पश्चिम चंपारण स्थित चंडी स्‍थान के रहने वाले हैं।

इस फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक राजन यादव है, जो कहते हैं कि नए कलाकारों के साथ फिल्‍म में काम करने का अनुभव हमेशा अलग होता है। लेकिन सबों ने इस फिल्‍म में अपना बेस्‍ट दिया है। फिल्‍म की शानदार पटकथा और संवाद लोगों को काफी पसंद आएंगे। राजन यादव ने गीतकार विनय बिहारी को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि शायद उनके योगदान के बिना फिल्‍म ‘नैना मिलाल’ संभव नहीं हो पाता। वहीं, फिल्‍म के संगीत कारन वही ने दिया है गीत अविनाश पांडेय ने लिखे हैं और मुरली शेखर ने इसे गाया, जो काफी सुरीले और कर्णप्रिय हैं। इस वीडियो फिल्म में रुपेश आर बाबू के साथ एक्ट्रेस मीनाक्षी पांडेय नजर आएगी फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।