जल्‍द प्रदर्शित होगी सच्‍ची प्रेम कथा पर बेस्‍ड फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’

0
1187

‘भोजपुरी फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ शीघ्र ही प्रदर्शन को तैयार है, जो एक सच्‍ची प्रेम कहानी पर बेस्‍ड है। फिल्‍म की पटकथा काफी मनोरंजक और रोमांचक है। फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ की कहानी में काफी उतार – चढाव देखने को मिलेंगे, जो लोगों को फिल्‍म के प्रति आकर्षित करेगा।‘ ये कहना है फिल्‍म के डायरेक्‍टर कुंदन शुक्‍ला का। यूं तो कुंदन शुक्‍ला अब तक इंडस्‍ट्री में बतौर लेखक के रूप में जाने जाते हैं। मगर इस फिल्‍म से वे डायरेक्‍शन में हाथ आजमा रहे हैं।

बिहार की माटी (गोपालगंज) से आने वाले कुंदन की माने तो फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ की पटकथा लोगों के दिल को छू लेगी, क्‍योंकि इंडस्‍ट्री में मॉर्डन कहानियों पर बनने वाली फिल्‍मों से आगे निकल कर इस फिल्‍म में एकदम नई प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारने की कोशिश की गई है। इस फिल्‍म की लव स्‍टोरी में नोंक-झोंक, प्‍यार, तकरार, इंकार, स्‍वीकार के अलावा सैडनेस और हैप्पिनेस सिक्‍वेंस को बखूबी फिल्‍माया गया है, जिसे देखकर दर्शकों भी अचंभित रह जाएंगे।

शंकर फिल्म फैक्ट्री और शिवनंदन फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी इस फिल्म में मुख्‍य भूमिका में अभिनेता दीपक पटेल, अभिनेत्री पूनम दूबे के साथ उमेश सिंह, रत्‍नेश बरनवाल, दीपक सिन्‍हा, लोटा तिवारी, ग्‍लोरी मोहंता, निशा दूबे, अनारा गुप्‍ता, निसार खान, साहिबा इसराइल, शिव प्रसाद, राजा नेपाली और हीरा लाल यादव नजर आएंगे। बता दें कि दीपक पटेल बतौर अभिनेता फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं, जिनके आपेजिट पूनम दूबे हैं। फिल्‍म में दीपक के साथ – साथ पूनम के भी अपनी अदाओं से जलवा बिखरेती नजर आएंगी।

फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ की कहानी और गाने भी खुद कुंदन शुक्‍ला ने लिखे हैं, जिसे आज के युवा काफी पसंद करेंगे। फिल्‍म के गाने और संवाद जितने कर्णप्रिय हैं, उतने सरल भी हैं। फिल्‍म में संगीत अनुज तिवारी ने दिया है। फिल्म के निर्माता उमाशंकर जैसवाल, विजय शंकर गुप्ता और रवि शंकर जैसवाल हैं और सह-निर्माता दीपक पटेल और विनोद शर्मा है। फिल्म के पीआरओ हैं रंजन सिन्‍हा – संजय भूषण पटियाला।