सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दिलवाला’ सुपर हिट

0
5250
BHOJPURI STAR KHESARI LAL YADAV DILWALA
BHOJPURI STAR KHESARI LAL YADAV DILWALA

भोजपुरिया सिने स्‍क्रीन पर एक बार फिर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। 21 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित उनकी फिल्‍म ‘दिलवाला’ सुपर हिट हो चुकी है और रिकॉर्ड बनाने की ओर आगे तेजी से बढ़ रही है। हालांकि खेसारी और अक्षरा के ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री को पसंद करने वाले दर्शकों ने सतीश जैन निर्देशित इस फिल्‍म के लिए लंबा इंतजार किया। लेकिन फिल्‍म रिलीज के बाद दर्शकों ने न सिर्फ फिल्‍म को सराहा, बल्कि खेसारी और अक्षरा के रोमांस को भी लोगों ने पसंद किया।

भोजपुरिया दर्शकों ने इससे पहले भी खेसारी और अक्षरा स्‍टारर फिल्‍मों को पसंद किया है, मगर यह फिल्‍म इसलिए खास हो गई थी कि अभिनेत्री अक्षरा सिंह को लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया में फिल्‍म के अभिनेता खेसारीलाल यादव और पवन सिंह की बीच खटपट सुर्खियों में रही। उसके बाद से फिल्‍म के रिलीज पर ग्रहण लग गया था, मगर अब सब कुछ ठीक होने के बाद फिल्‍म 21 जुलाई को रिलीज हुई और सफलता के नए प्रतिमान बनाने की ओर अग्रसर है।
इससे पहले फिल्‍म का ट्रेलर को यू-टयूब पर लोगों ने खूब पसंद भी किया। वहीं, इस फिल्‍म के गानों भी लोकप्रिय हो चुके हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ अक्षरा सिंह, किरण यादव, शिखा चितांबरे, प्रिया सिंह, संजय पाण्डेय की प्रमुख भूमिका है। फिल्म के गीत लिखें हैं प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती व आजाद सिंह ने वही मधुर संगीत हैं धुंघरू का।